ALMORA Bageshwar Chamoli Pithoragarh STATE US Nagar UTTARAKHAND

रामनगर-गैरसेण रेलवे लाईन का कार्य जल्द

हल्द्वानी(- रामनगर से गैरसेण रेलवे लाईन बिछाने का कार्य बहुत जल्दी शुरू कर दिया जाएगा। यही नहीं चारधाम सक्रिट को 12 धाम करने की योजना भी विचाराधीन है।

सांसद अजय टम्टा ने भाजपा संभागीय कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए कम समय मिलने के बावजूद भी पार्टी कार्यकर्ताओं के मेहनत के परिणाम स्वरूप और जनता के आर्शीवाद से उन्हें विजय प्राप्त हुई। यही नहीं उन्हें इस दौरान क्षेत्र से बाहर भी भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार हेतु जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद एक ही परिवार का राज देश में चल रहा था परन्तु 2014 में अन्तिक पायदान पर खड़ी जनता ने मोदी में विश्वास कर उन्हें सत्ता सौंपी और मोदी ने गरीब के उत्थान के संकल्प के साथ सरकार के माध्यम से योजनाओं को धरती पर उतारा। इस दौरान गरीबों के उत्थान के लिए 130 से ज्यादा योजनाओं को जमीन पर उतारा गया जिसका भारी प्रभाव जनता पर पड़ा। देश की रक्षा को लेकर भी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस प्रकार से विचार व्यक्त किए वह भी जीत के लिए प्रभावशाली रहा।

उन्होंने बताया कि अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने 200 जनसंख्या वाले गांवों को सड़क से जोड़ने की योजना पर काम किया है, जिससे पलायन रूक सकें। सांसद ने कहा कि उत्तराखण्ड में विशेषकर उनके क्षेत्र में ऑलवेदर रोड, हवाई सेवाएं, रेलवे से पहाड़ो से जोड़ने की योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए गम्भीरता से कार्य किया गया।

इस दौरान सांसद के साथ जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, महामंत्री प्रकाश रावत, कुमाऊ मीडिया प्रभारी तरूण बंसल मुख्य रूप से मौजूद थे।

Featured