Entertainment US Nagar

शार्ट फिल्म ‘लोनली मदर’ (अकेली मां) की शुटिंग शुरू ।

(सितारगंज)  ।  सितारगंज   में एक अकेली मां पर आधारित शार्ट फ़िल्म ‘लोनली मदर’ की शूटिंग शुरू हुई इस फ़िल्म में काम करने वाले सभी कलाकार उत्तराखंड के हैं।
शारदा इंस्टीट्यूट आफ फिल्म टेलेंट (सिफ्ट) के तत्वावधान में हिन्दी शार्ट फिल्म ‘लोनली मदर’ (अकेली मां) की शुटिंग शुरू हुई। सिफ्ट व आधुनिक दुनिया संस्थान के प्रमुख एवं फिल्म निर्माता खूब सिंह ‘​विकल’ ने नारियल तोड़कर कैमरे की विधिवत पूजा—अर्चना की। बाद में फिल्म के मुहूर्त शॉट का बकायदा फीता काट कर शुभारम्भ किया गया।
आधुनिक दुनिया संस्थान द्वारा गत वर्ष ही शारदा इंस्टीट्यूट आफ फिल्म टेलेंट (सिफ्ट) की स्थापना की गई है। शॉट फिल्म ‘द जर्नी आफ लाइफ’ सिफ्ट की यह तीसरी फिल्म है। संस्थान प्रमुख खूब सिंह ‘विकल’ ने बताया कि ‘सिफ्ट’ की स्थापना नए कलाकारों को मंच देने व छुपी और गुम हो चुकी हुई प्रतिभाओं की खोज करने एवं उन्हें उनके उज्जवल मुकाम तक पहुंचाने के लिए की गई है। कहा कि यह इलाका थियेटर, रंगमंच व फिल्म निर्माण के मामले में काफी पिछड़ा था, लेकिन सिफ्ट की स्थापना के बाद इस क्षेत्र में सकारात्मक और प्रभावी पहल हुई है। जिसके सार्थक परिणाम सामने आ रहे हैं ।

Featured